2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां..

हर दूसरे छायाचित्र की तरह, साड़ी का चलन लगातार बदल रहा है; कालातीत परिधान के रूप में, साड़ी ने हाल के वर्षों में अपनी शैली विकसित की है। सेलेब्स से लेकर इंफ्लुएंसर्स तक, हर कोई इस क्लासिक गारमेंट से हैरान नजर आता है। साड़ियां कई तरह के टेक्सटाइल में आती हैं, जिनमें कॉटन भी शामिल है। भारतीय घरों में रेशम, जॉर्जेट, साटन, ऑर्गेंज़ा, और कई अन्य कपड़े स्टेपल बन गए हैं। आइए नज़र डालते हैं कुछ ऐसे साड़ी ट्रेंड्स पर जो आने वाले साल 2023 में लोकप्रिय होंगे! 

प्री ड्रेप्ड साड़ी

प्री-प्लीटेड साड़ियां हाल ही में एक लोकप्रिय प्रवृत्ति रही हैं, इसे पहनने में आसानी इसे उन लोगों के लिए उपयुक्त बनाती है जो साड़ी को बांधना नहीं जानते हैं। साड़ी सुंदर दिखती है और किसी भी कार्यक्रम के लिए आदर्श है और आपको सबसे अलग दिखाएगी। प्री-प्लीटेड वाले शायद ही एक नियमित से अलग होते हैं। इसलिए यदि आप एक खरीदने में रुचि रखते हैं, तो एक के लिए जाएं।

2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. - काव्यांजलि - kavyanjali.in
2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. 1

रफ़ल साड़ी

साड़ियां जो किसी सपने से कम नहीं लगतीं। रफल साड़ियां कई तरह की वैराइटी में आती हैं और किसी को भी तुरंत खूबसूरत बना सकती हैं। सेलेब्स अब इन साड़ियों को पसंद कर रहे हैं क्योंकि ये कैरी करने में आसान और ट्रेंडी दिखती हैं।

2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. - काव्यांजलि - kavyanjali.in
2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. 2

बनारसी साड़ी

बनारसी रेशम की साड़ी की सुंदरता की तुलना में कुछ भी नहीं है। यह सभी उम्र की महिलाओं पर अच्छा लगता है, जैसा कि वास्तव में एक क्लासिक है। एक भव्य बनारसी रेशम साड़ी में निवेश करें जो समय की कसौटी पर खरी उतर सके। जान्हवी कपूर से लेकर दीपिका तक की हस्तियां पादुकोण इस साड़ी को पहनना पसंद करती हैं। साड़ी उन दुल्हनों के लिए एकदम सही है जो अपनी शादी के दिन साड़ी पहनना चाहती हैं।

2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. - काव्यांजलि - kavyanjali.in
2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. 3

Organza साड़ी

ऑर्गेना सामग्री के लिए धन्यवाद, सब कुछ एक रोमांटिक स्वाद है। Organza साड़ियों में अत्यधिक पॉलिश और स्टाइलिश उपस्थिति होती है। पेस्टल टोन और फूलदार रूपांकनों में, वे और भी मोहक लगते हैं। वे आसानी से ऐश्वर्यशाली होते हैं और सभी प्रकार के शरीर पर चापलूसी करते हैं। ये सिल्की साड़ियां आज के ब्राइड्स और ब्राइड्समेड्स के लिए एक उपयुक्त विकल्प हैं। 2023 में, आपके वॉर्डरोब में एक ओर्गेंज़ा साड़ी ज़रूर होनी चाहिए।

2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. - काव्यांजलि - kavyanjali.in
2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. 4

कलर ब्लॉक साड़ी

कलर ब्लॉकिंग इन दिनों एक लोकप्रिय चलन है, और इसने साड़ियों में भी अपना रास्ता खोज लिया है, जहाँ इसे कई तरह से पहना जा रहा है। साड़ी में विषम विरोध और रंग योजनाएँ और भी सुंदर लगती हैं। महिलाएं अपनी अनूठी रंग-अवरुद्ध साड़ी कॉम्बो बनाने के लिए साड़ी के साथ ब्लाउज को जोड़कर रंग-अवरुद्ध साड़ियों के साथ प्रयोग कर सकती हैं। एक साधारण लेकिन उत्तम दर्जे का पार्टी लुक पाने के लिए भारी कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ एक ठोस रंग की साड़ी पहनें।

2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. - काव्यांजलि - kavyanjali.in
2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. 5

प्लीटेड फैब्रिक साड़ी

दीपिका पादुकोण द्वारा एक इवेंट में पहनी गई प्लीटेड साड़ियां तुरंत हिट हो गईं। इस साड़ी को एक फैंसी ब्लाउज के साथ पहनें और यह तुरंत आपको एक शानदार पार्टी-तैयार में बदल देती है। साड़ी का डिज़ाइन एक सुंदर गाउन या गाउन जैसी संरचना की नकल करता है, जो इसे एक संलयन पहलू देता है। एक बेल्ट के साथ या सिर्फ साड़ी के पल्लू को दिखाने के लिए स्वतंत्र होने पर, आप इस साड़ी को कई तरह से पहन सकती हैं। 

2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. - काव्यांजलि - kavyanjali.in
2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. 6

सेक्विन साड़ी

ये ग्लैमरस सेक्विन साड़ी साड़ी युग में पुनरुत्थान का एक और उत्कृष्ट उदाहरण हैं। हम सभी जानते हैं कि जिन हस्तियों को हम पसंद करते हैं और छोटी-छोटी बातों के लिए उनकी पूजा करते हैं, वे हमारे अधिकांश कपड़ों और यहां तक कि हमारे जीवन के तरीके को भी प्रेरित करते हैं। सेक्विन साड़ियों ने बॉलीवुड दृश्य में एक नाटकीय प्रवेश किया है, और डीवाज़ ने पहले ही खुद को ट्रेंड सेटर के रूप में स्थापित कर लिया है। पूरी तरह से सीक्विन वाली साड़ी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें अच्छा दिखने के लिए ज्यादा प्रयास नहीं करना पड़ता है क्योंकि इसके लिए बहुत कम या बहुत कम अलंकरणों की आवश्यकता होती है। ये साड़ियाँ एक प्यारी गो-टू कॉकटेल पोशाक हैं। 

2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. - काव्यांजलि - kavyanjali.in
2023 में फैशन में चलेंगी ये साड़ियां.. 7